Breaking Posts

Top Post Ad

उत्तर प्रदेश के डिप्टी CM ने वो कर दिखाया, जिसकी उम्मींद जनता एक नेता से कर ही नहीं सकतती

कानपुर: उतर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी जी हमेशा सुर्खियों में रहते है लेकिन इस बार यूपी के डिप्टी सीएम चर्चा में है! जी हाँ किसी गलत वजह से नहीं बल्कि एक नेक काम की वजह से डिप्युटी सीएम दिनेश शर्मा खबरों में बने हुए है!
शनिवार को दिनेश शर्मा ने रोड एक्सीडेंट में घायलों की मदद की और उन्हें अपने गाडी से हस्पताल पहुंचाया! बता दें, दिनेश शर्मा शनिवार को कानपुर में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने गए थे! कार्यक्रम समाप्त होने के बाद वो वापिस लखनऊ के लिए निकले और उनका काफिला शांति पथ रोड पर पंहुचा उन्हें कुछ लोग घायल दिखाई दिए जिन्हें डिप्टी सीएम ने अस्पताल पहुंचाया!
बता दें, कानपुर के सर्किट हाउस में कार्यक्रम को अटेंड करने के पश्चात डिप्टी सीएम लखनऊ के लिए निकल चुके थे, लेकिन जैसे ही उनका काफिला शांति पथ पर पंहुचा उन्हें पता चला की 15 मिनट पहले एक लोडर और कार में टक्कर हो गई थी और कुछ लोग घायल हुए है! कार में सवार रिशु सिंह, उनकी पांच वर्षीय बेटी और कार का ड्राइवर घायल हुए थे! वही लोडर का ड्राइवर और खलासी भी घायल हुए थे! स्थानीय लोग इन्हे हॉस्पिटल पहुंचने की कोशिश कर रहे थे! तभी डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा का काफिला पंहुचा और उन्होंने कह की देर मत करो इन्हे मेरी कार में ले चलो!
दिनेश शर्मा ने जैसे ही यह बात बोली सभी लोग चौक गए की कोई नेता भी भला ऐसा कर सकता है! इसके बाद दिनेश शर्मा के साथ मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने घायलों को उठाया और काफिले में शामिल जीप में बिठाकर उर्सला अस्पताल पहुंचाया और एडमिट करवाया! हस्पताल में एडमिट कराने के दौरान डिप्टी सीएम भी उर्सला अस्पताल में मौजूद काफी देर तक मौजूद रहे!
👇🏽👇🏽

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook