Breaking Posts

Top Post Ad

नोएडा में हिमांशु राणा पर हमला , जान बचाकर भाग निकले : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

शिक्षामित्रों के समायोजन के खिलाफ हाईकोर्ट में दायर की थी याचिका
मेरठ : शिक्षामित्रों को स्थाई करने के खिलाफ उच्च न्यायालय में याचिका डालने वाले हिमांशु नामक युवक पर नोएडा में हमला किया गया। मामले में एसएसपी कार्यालय में शिकायत करते हुए सुरक्षा मांगी गई है।

मेरठ में रोहटा रोड स्थित सरस्वती विहार कालोनी निवासी हिमांशु राणा राणा कोचिंग में पढ़ाते हैं। टीईटी पास कर चुके हिमांशु ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका डाली थी और प्रदेश सरकार द्वारा शिक्षामित्रों की भर्ती को अवैध बताया था। इस याचिका पर प्रदेश सरकार को नोटिस जारी किए गए और टीईटी पास अभ्यर्थियों को समायोजन करने का निर्देश दिया गया था। हिमांशु ने बताया कि प्रदेश सरकार ने इस आदेश के बावजूद शिक्षा मित्रों के समायोजन को जारी रखा। इस संबंध में उन्होंने एक और याचिका कोर्ट में डाली, जिसके बाद कोर्ट ने शिक्षा मित्रों का समायोजन निरस्त कर दिया। हिमांशु ने बताया कि इसके बाद से उन्हें धमकी दी जा रही है। बताया कि 14 सितंबर की रात को वह नोएडा से मेरठ के लिए आ रहे थे। इसी दौरान उनकी कार पर कुछ युवकों ने हमला किया। किसी तरह से जान बचाकर साथी के साथ मौके से हिमांशु भाग निकले। इस संबंध में मंगलवार दोपहर हिमांशु ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर शिकायत की और सुरक्षा मांगी। घटनास्थल चूंकि नोएडा का है, इसलिए सीओ वंदना मिश्र ने शिकायतकर्ता का प्रार्थनापत्र गौतमबुद्धनगर एसएसपी के लिए भिजवा दिया है।
सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook