Breaking Posts

Top Post Ad

SUPREME COURT KI HEARING KE BAARE MEIN, PATHAK KE CASE LAMBA KHINCHNE KI BAAT BATAYEE

टेट संघर्ष मोर्चा के हमसफर रहे मेरे सहृदय अभिन्न मित्रों को सादर नमन एवं वंदन । मित्रों वैसे तो 27 जुलाई के कोर्ट हियरिंग के दौरान ही यह बात स्पष्ट हो गयी थी कि sm वालों का मैटर हमारे मैटर से अलग हो गया था..उस दिन की सुनवाई में मैं कोर्ट रूम में दर्शक दीर्घा के अग्रिम पंक्ति में सदानंद मिश्रा (हमारे बांई ओर) तथा आदरणीय पाठक जी उसके बाद गणेश दीक्षित हमारे दांयी ओर खङे .थे

वकीलों की इस प्रार्थना पर कि sm का मैटर अभी हाईकोर्ट में पेंडिंग है, पर फैसला सुनाते हुए जज साहब ने यह आदेश दिया कि " इस मैटर को अब हाईकोर्ट की संवैधानिक पीठ चीफ जस्टिस की अध्यक्षता में समय सीमा के अन्तर्गत सुनवाई करके अपना. फैसला देगी और उसके बाद प्रभावित पक्ष सुप्रीम में अपील कर सकता है " इस प्रकार का फैसला सुनकर मैं तुरंत कोर्ट के अंदर ही कहा कि "चलो sm मामले से हमारा छुटकारा मिला नहीं तो पता नहीं हमारा केस कितने सालों तक इनके साथ चलता रहता " मेरी इस प्रतिक्रया पर बगल में खङे हमारे दोनों मित्र पाठक जी और गणेश जी हंसने लगे और पाठक जी ने तुरंत कहा "पता नहीं कहां कहां से आ जाते विधिक ज्ञान है नहीं चले हैं मामले को detage कराने " मैं बाहर निकला कोर्ट रूम के ground मेरे बहुत सारे मित्र थे जिनको कोर्ट हियरिंग बताते हुए मैंने यह भी कहा कि sm अपने मैटर से अलग हो गया है..इसपर पाठक जी के हृदय के करीब रहने वाले बहुत सारे मित्र थे जिनमें अमेठी के अरविंद पाण्डेय जी भी थे इन सबने कहा कि आप rumours न फैलाओ..,सच कहने वाला या तो "disturbing elements " या "अङंगेबाज" हो गया है मोर्चे में अब...
चलो अब चलते हैं लखनऊ मीटिंग SHANTA IN HOTEL (२४/१०/२०१५) में जहां पर मेरे प्रश्नो से तिलमिलाए पाठक जी ने सामूहिक रूप ( अभिषेक श्रीवास्तव, अनुराग तिवारी, अतुल श्रीवास्तव, सदानंद, अवनीश..अनिल वर्मा, निरहुआ ,रोहित शुक्ला तथा अन्य जिलों के गणमान्य सदस्य उपस्थित थे) से यह कहा कि " पाण्डेय जी आप लोगों को भ्रमित करना बंद कर दीजिए tag, Detage कराना किसी के औकात में नहीं है अब जो भी मैटर टेट से रिलेटेड होगा यदि वह कोर्ट गया तो कोई माई का लाल नहीं जो ७२८२५ से tag होने से रोक ले इसी डर के मारे सरकार अपनी slp दाखिल नहीं कर रही कि वह हमारे साथ टैग हो जायेगी और दीपक जी नेस्तनाबूद कर देंगे sm को ..और आप हैं लगातार मैटर को डिटैग होने की बात कहकर विधिक अज्ञानता का परिचय दे रहे हैं जब मैंने यह पूछा की क्या हमारा मैटर sm के साथ बंच होने से लगातार सालों साल चलता रहेगा तो ंपाठक जी ने कहा बिल्कुल जब तक sm का मैटर फाइनल नहीं हो जाता यह ऐसे ही चलता रहेगा कोई रोक नहीं सकता चाहे आप यहां खङे अवनीश, संजय जीतेंद्र जी आदि से भी पूछ लीजिए मै दिन में 6 गुने 365 दिन कोर्ट में रहता हूं मुझसे बङा विधिक ज्ञानी कोई दूसरा नहीं है और पाठक जी ने यह भी बताया था कि IA 1,2, मेरे द्वारा ही फाइल करा कर आनन्द नंदन द्वारा कोर्ट में, sm मैटर को उठाया गया...72825 के साथ "
मित्रों अब पाठक जी को जबाब देना चाहिए कि इस भर्ती का disturbing elements कौन है?
विधिक अज्ञानी कौन है?
भर्ती को सालों साल लटकाने का दुस्साहस कौन कर रहा था?
पहले भर्ती बचाना जरूरी है या शिक्षामित्रों के सीने पर चढ़कर प्रमोशन लेना?
जितने ज्यादा दिनों तक कोर्ट में केस रहता उतना ही हमारे लिए मुश्किलें खङी रहती लेकिन मैं नतमस्तक हूं कोर्ट और ईश्वर के ऊपर कि sm का मैटर अलग हो जाने से हम मानसिक और आर्थिक कष्ट से बच गये अब हम एक दो सुनवाई में ही कोर्ट से बरी हो जायेंगे नहीं तो चंदाचोरों ने तो ऐसी व्यवस्था कर रखी थी कि हम केस लङते लङते ही दम तोड़ देते नौकरी अगले जन्म में करते ।
ये सब बातें जो मैंने लिखा है यह सामूहिक मीटिंग का हिस्सा है अपने आप नहीं लिख रहा हूँ मीटिंग में हमारे साथ बैठे मित्र ने मीटिंग की कार्रवाई को रिकार्ड किया था जो मुझे प्राप्त हो गया जिसमें मेरी और पाठक जी की बात चीत के अंश है साथ में कुछ मित्र भी शामिल हैं...अब मैं अपनी पोस्ट के समर्थन में रिकार्डिंग सोशल मीडिया पर जारी कर रहा हूं...जिन मित्रों को इनके विधिक ज्ञान का आनंद लेना हो वे हमारे what apps no 9899566392 पर संपर्क करें..जो मित्र मीटिंग में थे वे इनके विधिक ज्ञान से पूर्व परिचित हैं उनको छोङकर शेष मित्रों को मैं खुद भेज रहा हूं...।

Read more: http://naukri-recruitment-result.blogspot.com/2015/11/uptet-sarkari-naukri-news-pramod-pandey.html#ixzz3qVSBcYac


ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook