Breaking Posts

Top Post Ad

यूपी के शिक्षामित्रों के आंदोलन के दूसरे दिन गोरखनाथ मंदिर में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी

गोरखपुर (जेएनएन)। शिक्षामित्रों के आंदोलन को देखते हुए गुरुवार को गोरखनाथ मंदिर के अंदर और बाहर सुरक्षा की तगड़ी व्यवस्था कर दी गई है। आंदोलन के पहले दिन बुधवार को शिक्षामित्रों ने गोरखनाथ मंदिर के बाहर धरना दे दिया था, जिससे पूरे शहर में जाम की स्थिति पैदा हो गई थी।

प्रदेश के अलग-अलग जिलों में शिक्षामित्रों के आंदोलन को देखते हुए पुलिस ने गोरखनाथ मंदिर के अंदर और बाहर तगड़ी सुरक्षा व्यवस्था की है। उल्लेखनीय है कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद शिक्षामित्र आंदोलित हैं, उनका आंदोलन गुरुवार को भी जारी है।
गुरुवार को दूसरे दिन भी शिक्षामित्र योगी आदित्यनाथ जिंदाबाद के नारों के साथ गोरखनाथ मंदिर की तरफ कूंच कर चुके हैं। शिक्षामित्रों का कहना है कि हम अपनी बात मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कहने जा रहे हैं। सांसद रहने पर भी शिक्षामित्र उनसे मिलने जाते रहे हैं और अपनी समस्याओं से अवगत कराते रहे हैं। अब जब वह प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं तो हमारी समस्या का जरूर निदान करेंगे।

दूसरी तरफ अपनी बात कहने के लिए जा रहे आंदोलनरत शिक्षामित्रों को पुलिस ने धर्मशाला पुल के पास रोक दिया है। बड़ी संख्या में उपस्थित शिक्षामित्र योगी आदित्यनाथ जिंदाबाद का नारा लगा रहे हैं।

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook