Breaking Posts

Top Post Ad

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद यूपी के शिक्षामित्र आंदोलित, प्रदेश भर में बवाल, स्कूल ठप

लखनऊ (जेएनएन)। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद शिक्षक पद पर समायोजित शिक्षामित्र आज सड़क पर उतर आएं। पूरे प्रदेश भर में शिक्षामित्रों के भरोसे संचालित स्कूल बंद रहे।
सभी जिलों में शिक्षामित्रों ने जुलूस निकाल कर अपना विरोध दर्ज किया। उन्होंने कहा कि इस फैसले के बाद में शिक्षामित्रों के सामने भुखमरी का संकट आ जाएगा। देवरिया जनपद मुख्यालय के सुभाष चौक पर शिक्षा मित्रों ने जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया है। यही हाल संतकबीर नगर जिले में भी है।
बीएसए आफिस में तोड़फोड़ व आगजनी
संतकबीरनगर । शिक्षामित्रों के समायोजन को निरस्त किए जाने संबंधी सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद आक्रोशित शिक्षा मित्रों ने बुधवार को बीएसए आफिस में तोड़फोड़ करते हुए आग लगा दी। हालांकि इससे पहले बीएसए माया सिंह कार्यालय का ताला बंद कर बाहर निकल आईं। सुरक्षा व्यवस्था के लिए पुलिस बल मौके पर पहुंच चुका है।
कन्नौजः सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर शिक्षा मित्र बना रहे रणनीति, नहीं गए स्कूल। मंगलवार को समायोजित शिक्षा मित्रों को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को जिले में चुनौती के तौर पर लिया गया है। बुधवार को शिक्षा मित्र स्कूल नहीं पहुंचे। इससे कई विद्यालयों में ताला लटक गया। ब्लाक संसाधन केंद्रों पर दोपहर में बैठक की तैयारी है। इसके बाद अगले कदम पर फैसला लिया जाएगा। शिक्षा मित्र संघ के पदाधिकारी बड़े आंदोलन की तरफ भी कदम बढ़ा सकते हैं।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook