Breaking Posts

Top Post Ad

नौकरी छिनने से तमतमाए शिक्षामित्र, बोले चुप्पी तोड़े सरकार

प्रतापगढ़ : बुधवार को प्रदर्शन के दौरान दिन में लगभग दो बजे कुछ शिक्षामित्र सत्येंद्र शुक्ल के नेतृत्व में बीएसए कार्यालय पहुंचकर ताला बंदी करते हुए जमकर नारेबाजी की। बाहर लगे शीशे तोड़ दिए। तालाबंदी व तोडफ़ोड़ की सूचना पर बीएसए बीएन सिंह कार्यालय पहुंचे और ज्ञापन लिया।
बीएसए ने कहा कि तोडफ़ोड़ की बात सही नहीं है। किसी के हाथ या पैर से लगकर शीशा टूटा है। उधर जिलाध्यक्ष रीना सिंह ने दावा किया कि बुधवार को 80 फीसद समायोजित शिक्षक विद्यालय नहीं गए। इनमें से अधिकांश धरना प्रदर्शन में शामिल हुए हैं।
परिवर्तित किया कचहरी रूट
प्रतापगढ़ : शिक्षक बने शिक्षामित्रों का हुजूम देख प्रशासन सकते में आ गया। ट्रेजरी चौराहे पर जाम की स्थिति देख कचहरी रोड का रोड का यातायात परिवर्तित कर दिया गया। भगवा चुंगी से ही वाहनों को इधर आने से रोक कर चौक घंटाघर होकर भेजा जाने लगा। कचहरी में प्रदर्शन व अंबेडकर चौराहे तक तो कोई पुलिस कर्मी नजर नहीं आया। जब अंबेडकर चौराहे से पूरी सड़क घेर कर शिक्षा मित्रों का रेला आगे बढ़ा तो पुलिस प्रशासन सक्रिय हो गया। महिला सिपाही, दारोगा व अन्य पुलिस कर्मी शिक्षामित्रों के जुलूस के साथ लग गए। ट्रेजरी चौराहे पर स्थिति यह हो गई कि चारों तरफ शिक्षामित्र ही शिक्षामित्र नजर आ रहे थे। इसे देख भंगवा चुंगी, राजापाल टंकी चौराहा, अंबेडकर चौराहे से वाहनों का यातायात परिवर्तित कर दिया गया। 1आज बीएसए से मांगेंगे भिक्षा1प्रतापगढ़ : शिक्षक बने शिक्षा मित्रों का आंदोलन गुरुवार को भी जारी रहेगा। प्राथमिक शिक्षा मित्र संघ के जिलाध्यक्ष सत्येंद्र शुक्ल ने ने बताया कि गुरुवार को जेल भरो आंदोलन की रणनीति एनआइसी के सामने धरना देकर बनाई जाएगी। उधर आदर्श समायोजित शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन की प्रांतीय सचिव एवं जिलाध्यक्ष रीना सिंह ने बताया कि बीएसए से भिक्षा मांगने कर आंदोलन किया जाएगा।

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook