सीएम योगी से हताश शिक्षामित्र पहुंचे आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के पास

आगरा। सुप्रीम कोर्ट से समायोजन रद्द होने के बाद शिक्षामित्रों को योगी सरकार से भी कोई राहत नहीं मिली है। शिक्षामित्र परेशान हैं, कई शिक्षामित्रों की इस निराशा के कारण मौत हो चुकी है, जिसके चलते उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षामित्र संघ ने आगरा में आए आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत की शरण ली है।


दिया ज्ञापन
उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षामित्र संघ के जिलाध्यक्ष वीरेन्द्र छौंकर ने बताया कि आगरा में तीन दिवसीय प्रवास पर आगरा के राजा बलवंत सिंह विद्यापीठ इंजीनियरिंग संकाय में ठहरे राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ के सरसंघ चालक मोहन भागवत और ब्रज प्रांत प्रचारक डॉ. हरीश रौतेला को ज्ञापन सौंपकर प्रदेश में शिक्षामित्रों के साथ आए दिन हो रही घटनाओं एवं राज्य सरकार द्वारा बरती जा रही उदासीनता से अवगत कराया।


रखी ये मांग
23 फरवरी को आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से मिलने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आ रहे हैं। शिक्षामित्रों के प्रतिनिधिमंडल ने आरएसएस प्रमुख से मांग की, कि वे सीएम योगी से बात कर शिक्षामित्रों की समस्या का समाधार कराएं। जिलाध्यक्ष वीरेन्द्र छौंकर ने बताया कि आरएसएस प्रमुख ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से वार्ता कर उचित निर्णय लिए जाने का विश्वास दिलाया है। इसके साथ ही उन्होंने धैर्य से कार्य करने का सुझाव भी दिया। शिक्षामित्र संघ की ओर से जिलाध्यक्ष वीरेन्द्र छौंकर ने आरएसएस प्रमुख से मांग की कि उत्ताराखंड की तर्ज पर शिक्षामित्रों का समायोजन बहाली किया जाए, जिससे शिक्षा मित्रों के परिवार की रोजी रोटी पर संकट न आए।

sponsored links:
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Breaking News This week