Breaking Posts

Top Post Ad

आज माननीय हाईकोर्ट इलाहाबाद बेंच में हमारे केस की सुनवाई सप्लीमेंट्री फ्रेश केस लिस्ट में 49 नंबर होना तय: आदर्श समायोजित शिक्षक शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन

मित्रों जैसा कि आप जानते हैं कि *आदर्श समायोजित शिक्षक शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन* हर स्तर से आप सभी के हितों की सुरक्षा के लिए प्रयासरत है। और सरकार के साथ सामंजस्य स्थापित करने की दिशा में काम कर रहा है।

इसी परिपेक्ष में आपको बताना है कि *माननीय सांसद जगदंबिका पाल जी* की पहल पर *माननीय गृहमंत्री श्री राजनाथ सिंह जी* के साथ *माननीय मानव संसाधन विकास मंत्री श्री प्रकाश जावड़ेकर जी* की एक मीटिंग बहुत ही शीघ्र होने वाली है, जिसमे शिक्षामित्रों के लिए काफी सुखद समाधान सुझाए जाने की उम्मीद है।
साथ ही सांसद जगदंबिका पाल जी ने *अपर मुख्य सचिव, उत्तर प्रदेश शासन को पत्र लिखकर शिक्षामित्रों के समस्त बकाया का भुगतान करने तथा परिषदीय शिक्षा मित्रों के मानदेय भुगतान के लिए कहा है।*
*तथा इसके साथ ही एनसीटीई से भी पत्र लिखकर पूछा है कि टीईटी योग्यता है अथवा पात्रता? तथा प्राथमिक शिक्षकों की योग्यता क्या है?* जिससे आज तक की आरटीआई में जिस तरह से घुमा-फिराकर एनसीटीई द्वारा जवाब दिए गये हैं पर  अब केंद्र सरकार के सांसद को स्पष्ट जवाब दिया जाएगा। जिसका हम सही दिशा में चल रहे प्रयासों में प्रयोग करेंगे।

इसी के साथ आपको यह भी बताना है कि *आज माननीय हाईकोर्ट इलाहाबाद बेंच में हमारे केस की सुनवाई सप्लीमेंट्री फ्रेश केस लिस्ट में 49 नंबर होना है। जिसका नंबर लंच के बाद आने की उम्मीद है।* जो भी स्थिति होगी आपको अवगत करा दिया जाएगा।
इसी के साथ.....
जय शिक्षक.....
जय शिक्षामित्र......
आपका,
जितेंद्र शाही,
विश्वनाथ सिंह कुशवाहा,

लेखक,
सय्यद जावेद मियाँ,
प्रान्तीय प्रवक्ता,
आदर्श समायोजित शिक्षक/शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन, उत्तर प्रदेश।
sponsored links:

No comments:

Post a Comment

Facebook