Breaking Posts

Top Post Ad

फर्जी शिक्षक का पता भी निकला फर्जी, दबिश में हुआ खुलासा

मथुरा। तीन दिन पहले फर्जी शिक्षकों के खिलाफ जनपद के अलग-अलग थानों में मुकदमे दर्ज हुए थे। इससे फर्जी शिक्षकों में खलबली मच गई। गोवर्धन पुलिस ने नामजद फर्जी शिक्षक को पकड़ने को दबिश दी तो उसका पता ही गलत मिला।

मतलब फर्जी शिक्षक का पता भी फर्जी निकला। अब पुलिस उसकी पूरी जानकारी जुटा रही है। उधर, बलदेव पुलिस ने कस्बे से फर्जी शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। एसटीएफ ने जून में शिक्षक भर्ती घोटाले का खुलासा किया था।

अभी तक 18 फर्जी शिक्षकों को जेल भेजा जा चुका है। तीन दिन पहले जनपद के अलग-अलग थानों में फर्जी शिक्षकों के खिलाफ मुकदमे दर्ज हुए तो शिक्षा विभाग में खलबली मच गई। थाना गोवर्धन में शेरगढ़ के गांव गुलालपुर निवासी लोकेश गुर्जर पुत्र रमेश के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज हुआ।

गोवर्धन के गांव महरौली में प्राइमरी स्कूल के फर्जी शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते ही पुलिस ने उसकी तलाश में गांव गुलालपुर में दबिश दी। दबिश में पुलिस को उसका पता गलत मिला। मतलब लोकेश नाम को कोई भी गुलालपुर में शिक्षक नहीं है। पुलिस बैरंग लौट आई। प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि पूरी जानकारी जुटाई जा रही है।

उधर, थाना बलदेव के प्रभारी निरीक्षक सूरज प्रकाश शर्मा ने बताया कि एटा के जलेसर निवासी संजय पुत्र श्यौदान सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। फर्जी शिक्षक अकोस के गढ़ी आशा के प्राइमरी स्कूल में तैनात था।

No comments:

Post a Comment

Facebook