Breaking Posts

Top Post Ad

दूरस्थ बीटीसी शिक्षक संघ की बैठक में समायोजन पर चर्चा , बनायी 27 जुलाई की रणनीति

बांदा, जागरण संवाददाता : उत्तर प्रदेश दूरस्थ बीटीसी शिक्षक संघ की बैठक टीचर्स सोसाइटी में जिलाध्यक्ष मूलचंद्र सोनी की अध्यक्षता में संपन्न हुई। जिसमें आगामी 27 जुलाई को शिक्षामित्रों के समायोजन के संबंध में आने वाले निर्णय के बाद की रणनीति बनायी गई।
प्रांतीय उपाध्यक्ष रामकरण साहू ने कहा कि हाईकोर्ट द्वारा समायोजन निरस्त किए जाने के उपरांत सुप्रीम कोर्ट में 27 जुलाई को शिक्षामित्रों के समायोजन के संबंध में सुनवाई की पैरवी के लिए संगठन को अच्छे अधिवक्ताओं को पैरवी के लिए खड़ा करने की आवश्यकता पर बल दिया। उन्होंने कहा कि अवशेष शिक्षामित्रों के समायोजन के संबंध में आने वाले निर्णय के बाद यदि सरकार द्वारा कोई कानूनी ठोस निर्णय नहीं लिया जाता तो प्रांतीय कमेटी की अगस्त माह में आयोजित होने वाली बैठक में रणनीति तय की जाएगी। संरक्षक रामनारायन ¨सह ने कहा कि स्थानीय समस्याओं के संबंध में शीघ्र ही एक प्रतिनिधि मंडल जिलाधिकारी व जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी से भेंटकर समस्याओं का निस्तारण कराएगा। जिलाध्यक्ष मूलचंद्र सोनी ने कहा कि शिक्षकों की समस्याओं को लेकर संगठन संघर्ष करेगा। निर्णय आने के बाद आंदोलन की रणनीति तय की जाएगी। महामंत्री महेश विश्वकर्मा ने सभी का आभार व्यक्त किया। राजेंद्र ¨सह, प्रमोद, राजीव पटेल, कुलदीप ¨सह, राजेंद्र शिवहरे, उमा देवी, जानकीशरण, बद्री प्रसाद आदि मौजूद रहे।
इनसेट
शिक्षामित्रों की बैठक 19 को

बांदा : आदर्श शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन की बैठक 19 जुलाई को शिक्षक रैन बसेरा में आहूत की गई। जिसमें 27 जुलाई के निर्णय के संबंध में चर्चा कर रणनीति बनायी जाएगी। यह जानकारी जिला महामंत्री फूल ¨सह ने दी है।
Big Breaking news :

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook