Breaking Posts

Top Post Ad

हिमांशु राणा टीईटी २०११ उत्तीर्ण संघर्ष मोर्चा today's updates : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

सर्वप्रथम २ अक्टूबर २०१५ की तैयारियां जोरों पर रखिये और सभी जनपदों को एक सलाह कि जंतर मंतर के लिए निकलने से पहले आप सभी न्यूज़पेपर वालों को आमंत्रित करके एक विज्ञप्ति दें और फोटो खिंचवाकर पूरे जोशो जूनून के साथ दिल्ली की तरफ कूच करें , सुबह ९ बजे तक जंतर मंतर पर पहुँचाने की कोशिश कीजिये |

इसके अलावा आज सचिव बेसिक शिक्षा परिषद को मेरी तरफ से माननीय उच्च न्यायालय के आदेश के अक्षरशः अनुपालन के लिए आदेश की सत्य प्रति रिसीव करा दी है इसके अलावा मुख्य सचिव उत्तर-प्रदेश , सचिव बेसिक शिक्षा डिंपल वर्मा जी , शिक्षा मंत्री राम गोविन्द चौधरी जी को सत्य प्रति डाक सेवा से भेज दी है | बाकी एनसीटीई और यूनियन ऑफ़ इंडिया को
दिल्ली में ही कल तक पकड़ा दिया जाएगा | कंटेम्प्ट की कारवाई के लिए ये चीज़ अनिवार्य होती है |
साथियों जैसा कि आपको ज्ञात है कि मैं कोर्ट कारवाई में व्यस्त हूँ तो कहाँ था, क्या कर रहा था उसको भी आज बता देता हूँ : साथियों मैंने आदेश में सरकार की बची आखिरी उम्मीद ट्रेनिंग को भी चैलेंज करने का निर्णय ले लिया था जिसके लिए मैं पिछले दिनों दिल्ली में तैयारी कर रहा था | आज अंतिम समय में ट्रेनिंग को चैलेंज करने के लिए एसएलपी डाल दी है जिसका डायरी नम्बर जल्द ही आपके सामने रखा जाएगा और २० दिन के भीतर उसको मेंशन कराकर उस पर बेहेस कराने का प्रयास किया जाएगा | बरहाल टीम के इस कदम के लिए मैं आपकी शुभकामनाओं का आकांक्षी हूँ , आपकी दुआएं , आपका प्रोत्साहन मेरी शक्ति है | सरकार चाहे लाख भागे चुनावों की वजह से पर हम लेकर आएँगे उसे यहाँ |
यहाँ एक बात मैं श्याम देव मिश्रा भाई से बताना चाहूँगा :
याद है उस दिन कोर्ट में जब नंदन सर ने वो पॉइंट उठाया था जिसके लिए मैं आपको स्वयंभू की प्रतिक्रिया बताया था वो पॉइंट हमारे हक़ में है यानी उसका जवाब सूचना के अधिकार अधिनियम २००५ के तेहत हमारे पक्ष में है | कोई नहीं भैया जो वहां नहीं हो पाया आपका छोटा भाई यहाँ करके दिखाएगा |
साथियों एक बात स्पष्ट रूप से कहना चाहता हूँ यहाँ पर मैं :
मेरा मकसद मात्र और मात्र समाजवादी वोट बैंक को ध्वस्त करके अपने सभी टेट उत्तीर्ण साथियों के लिए मार्ग को प्रशस्त करना है नाकि अन्य किसी अनर्गल मुद्दे को लेकर मोर्चे में राजनीति करना | मैं आपके द्वारा बनाया गया हूँ और जहाँ तक समझता हूँ एक समय तक के लिए आपके लिए बना हुआ हूँ | मेरा उद्देश्य वही है पूरी टीम के साथ जिसमे हर किसी तबके का लाभ हो अन्यथा अगर कोई मेरा या टीम का नाम जोड़कर लाभ उठाता है तो उसके जिम्मेदार आप स्वयं होंगे क्यूंकि हिमांशु टीम के साथ क्या करना चाहता है वो आपको बहुत पहले बता चूका हूँ और जिले-जिले जाकर बताकर भी आया हूँ , अब इसके बाद भी आपको अनर्गल मुद्दों के लिए कोई प्रेरित करता है तो उसके जिमेदार आप स्वयं हैं मैं नहीं |
मैं पूरे प्रदेश के टेट उत्तीर्ण अभ्यर्थियों से आह्वान करता हूँ कि वे किसी भी प्रकार का भेद-भाव भुलाकर धरातल पर उतरने के लिए २ से ४ अक्टूबर के लिए तैयार रहे | बीटीसी/बीएड , चयनित/अचयनित , टेट/अकादमिक समर्थक आपको अगर बरगलाता है तो उससे खुद पूछें कि फिर इसके अलावा आपके पास या जो बता रहा है उसके पास इस नौकरी को पाने के लिए विकल्प ही क्या है ?
आने वाले समय ५ अक्टूबर से शिक्षा मित्र भी कूच करेंगे राजधानी में १ लाख ७२ हजार इनकी संख्या है और १ व्यक्ति को अनिवार्यता के साथ लाना भी होगा अपने तो स्वयं सोचिये पढ़े-लिखे कमजोर पड़ेंगे या ये लोग | उसी क्रम को देखते हुए मेरा पूरा परिवार जंतर मंतर पर पहुंचेगा और आपसे भी उम्मीद रखता हूँ कि संख्या इतनी चाहिए कि सत्ताओं के ताले हिल जाएँ |
आपकी मेहनत का परिणाम आज आपके सामने है जो लड़ाई आप २०११ से लड़ते आये हैं उसे लड़ने का असली समय अब है | उस लड़ाई में भी जिनका साथ हमने दिया है तो उनसे एक अपील करना चाहूँगा कि अब तो आप जान ही गए होंगे कि आपके उस समय के मोर्चे के शेर तब भी हम ही थे और आज भी हम ही हैं , उस वक्त सड़कों पर संघर्ष करके नौकरी आपको दिलाई थी और आज भी उसी दिशा में संघर्ष करके आपके प्रमोशन का रास्ता खोले हैं , अपनी तो नौकरी बाद में हैं पर ये सही वक्त है हमारे खून पसीने के हिसाब को देने का , समय से पहुंचिए और मदद करिए कृपा करके |

सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook