Breaking Posts

Top Post Ad

आज प्रमुख सचिव श्रीमती डिंपल वर्मा मुलाक़ात updates : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

सबसे पहले आप सभी साथियो कल के कार्यक्रम को सफलता पूर्वक संपन्न करने के लिए धन्यवाद।
आज अभी लगभग 6 बजे हम लोग (गणेश भाई,राजेश चौधरी,जोगिन्दर यादव,नीरज अग्निहोत्री और मैं स्वयं) प्रमुख सचिव श्रीमती डिंपल वर्मा जी से मुलाक़ात की।
हम लोगो ने कल वाला ज्ञापन और आप लोगो के कल किये साहसिक कार्यो (जिलो में दिए गए ज्ञापन) का वर्णन और 3 से कार्यवाहिष्कार और 5 के विधानसभा घेराव के कार्यक्रम का हवाला दिया।भारी दबाव के बीच उन्होंने ने डायरेक्टर बेसिक से इस सम्बन्ध में फोन पर बात की।डायरेक्टर बेसिक ने उन्हें बताया कि नीना श्रीवास्तव जी जितनी जल्दी सर्टिफिकेट दे देंगी उतनी जल्दी वे मौलिक नियुक्ति कि प्रक्रिया शुरू कर देगे।इसके तुरंत बाद सचिव मैडम ने नीना श्रीवास्तव फ़ोन से सर्टिफिकेट जल्द जारी करने का आदेश दिया, हमारे ज्ञापन को डायरेक्टर बेसिक को भेज कर अब तक की प्रगति रिपोर्ट मंगाली है।और हम लोगो को परसो फिर बुलाया है।
साथियो आप लोगो का दबाव मैडम जी के चेहरे पर साफ़ दिखी।उन्होंने कहा कि आप लोग शिक्षक है आपके ज्ञापन की भाषा सही नही है ,हम लोगो ने भी तार्किक जवाब उन्हें दिए।
साथियो ये बेसिक विभाग है यहाँ बिना दबाव के कुछ नही होता।यदि 1 को नियुक्ति से सम्बंधित शासनादेश नही आता तो 3 कार्य वहिष्कार और 5 को विधान सभा का घेराव सुनिश्चित है।आप लोग तैयारी करते रहे।

सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook