Breaking Posts

Top Post Ad

अखिलेश यूपी के सीएम नहीं है, इसलिए दिन में सपने देखना छोड़े: केशव मौर्य

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने शनिवार को प्रेस कॉफ्रेंस आयोजित कर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के आरोपों का करारा जवाब दिया. उन्होंने अखिलेश यादव को नसीहत देते हुए कहा कि वह अब यूपी के मुख्यमंत्री नहीं है, इसलिए दिन में सपने देखना छोड़ दें.
उन्होंने कहा कि पिछले 15 सालों में कितना काम किया गया है, हम उसका आंकड़ा इकट्ठा कर रहे हैं. वहीं केंद्र द्वारा एनओसी न देने के आरोप पर डिप्टी सीएम ने कहा कि गोमती रिवर फ्रंट के लिए उन्होंने एनओसी कब ली थी, उसका प्रमाण दिखाएं. केशव मौर्य ने कहा कि राजा भैया तो हमारे पड़ोस के ही रहने वाले है और वे हमारे मित्र हैं. वहीं बाबा साहेब की मूर्ती तोड़े जाने पर डिप्टी सीएम ने दावे के साथ कहा कि बाबा साहब हमारे पूज्य हैं, उनकी प्रतिमा से जो छेड़छाड़ करेगा उसे बख्शा नहीं जाएगा.


अखिलेश, मुलायम और मायावती पर निशाना साधते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि बुआ, भतीजा और पिता जी ने जितना काम पिछले 15 सालों में नहीं किया, उतना हमने एक साल में किया है. एक्सप्रेस-वे को लेकर उन्होंने कहा कि उसका उद्घाटन किया था तो उसे अधूरा क्यों छोड़ा. एलिवेटेड रोड के उद्घाटन पर भी उन्हें दर्द होने लगा.

शिक्षामित्रों के मुद्दे पर एक सवाल के जवाब में डिप्टी सीएम ने कहा कि उनका मामला कोर्ट में विचाराधीन है. फैसला आते ही एक महीने के अंदर समाधान किया जाएगा. हमारी सहानुभूति उनके साथ है. शिक्षामित्रों के हालात के लिए उन्होंने अखिलेश सरकार को जिम्मेदार ठहराया. बता दें कि, शनिवार को अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए जमकर आरोप लगाए थे.
sponsored links:

No comments:

Post a Comment

Facebook