Breaking Posts

Top Post Ad

बदायूँ: कोरोना टेस्ट कराने के लिए उमड़ी 69000 के नवनियुक्त सहायक अध्यापकों की भीड़

 बदायूं। शासन की ओर से सहायक अध्यापकों को पांच दिसंबर को नियुक्ति पत्र बांट दिए गए थे। इसके बाद में अब इन शिक्षकों की ज्वाइनिंग होनी है। इससे पहले इन लोगों को अपनी अपनी कोरोना जांच करानी होगी। इसके लिए शासन ने निर्देश दिए थे। निर्देश मिलने के बाद में सभी शिक्षकों को बता दिया गया था। सोमवार को सभी शिक्षक जिला अस्पताल कोरोना टेस्ट कराने के लिए पहुंचे। काफी संख्या में एक साथ शिक्षकों के पहुंचने से वहां पर अव्यवस्था हो गई। इसके चलते वहां पर पुलिस तैनात की गई।



जनपद में 1394 सहायक अध्यापकों की भर्ती हुई है। इन सबकी ज्वाइनिंग से पहले फिटनेस प्रमाण पत्र जरूरी है। ऐसे में इसको बनवाने के लिए सोमवार सुबह से ही सहायक अध्यापकों ने जिला अस्पताल पहुंचना शुरू कर दिया।

चूंकि सीएमएस ने फिटनेस प्रमाण पत्र बनाने से पहले सभी की कोरोना जांच कराने के निर्देश दिए, इसलिए सहायक अध्यापकों का एक-एक करके सँपल स्वास्थ्य विभाग की टीम ने लिया। इस
दौरान अस्पताल में काफी भीड़ हो गई। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को वहां पर तैनात किया गया, जिसके बाद में सहायक अध्यापकों को लाइन में कोरोना के सैम्पल लिए गए। 

जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी रामपाल सिंह राजपूत ने बताया कि ज्वाइनिंग के दौरान फिटनेस प्रमाण पत्र की जरूरत होती है। उसको बनवाने के लिए शिक्षक अस्पताल गए हैं। फिटनेस प्रमाण पत्र आने पर उनको ज्वाइनिंग दी जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Facebook