Breaking Posts

Top Post Ad

दो बार मुख्यमंत्री व पांच बार सचिव से वार्ता होने के बाद भी सरकार ने वही किया जो शिक्षामित्रों को मंजूर नहीं

 अमेठी : एक बार फिर बुधवार को जिले के शिक्षामित्र विरोध-प्रदर्शन के लिए बीएसए कार्यालय पहुंच गए। शिक्षामित्रों ने सरकार पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए कहाकि दो बार मुख्यमंत्री व पांच बार सचिव से वार्ता होने के बाद भी सरकार ने वही किया जो शिक्षामित्रों को मंजूर नहीं है।
शिक्षामित्रों ने कैबिनेट के प्रस्ताव में दस हजार मानदेय का पुरजोर विरोध व निंदा करते हुए प्रस्ताव की प्रतियों को जलाकर विरोध-प्रदर्शन किया।
आदर्श समायोजित शिक्षक वेलफे यर एसोसिएशन के बैनर तले बुधवार को जिले भर के शिक्षामित्रों का हुजूम जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय पहुंचा। सभी ने कहाकि अगर सरकार को किसी की बात सुननी ही नहीं थी तो वार्ता ही क्यों की। संघ के जिलाध्यक्ष विजय बहादुर सिंह ने कहाकि सरकार ने शिक्षामित्रों के साथ धोखा किया है। समायोजन रद्द होने के बाद दो बार मुख्यमंत्री ने वार्ता किया और समान काम का समान वेतन देने की बात कही, लेकिन अपना वादा पूरा नहीं किया। संघ के महामंत्री संजय कनौजिया ने सरकार के निर्णय को शिक्षामित्रों के लिए कष्टकारी बताते हुए कहाकि 17 वर्षो से बच्चों को पढ़ाने वाले शिक्षामित्र आज खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं। धरना प्रदर्शन में प्राथमिक शिक्षक संघ के पूर्व जिलाध्यक्ष धीरेंद्र प्रताप सिंह, रमाकांत मौर्या, सुनील सिंह, डा. अर्चना शुक्ला, सारिका सिंह, प्रतिभा सिंह, श्रीकांत, राजमणि शर्मा, गया प्रसाद शुक्ला, राम सजीवन मिश्रा, अयोध्या तिवारी, धीरेंद्र पांडेय, सुधा सिंह, सुनीता देवी, रामसुमेर शास्त्री, आशोक पांडेय अमरावती, विजय सिंह, हरिकेश सिंह, जय प्रकाश शुक्ल, राजेश कुमार सहित तमाम शिक्षामित्र मौजूद रहे।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook