Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षक भर्ती घोटाला: सीसीटीवी फुटेज की तलाश, बीएसए ने जेल में बंद कंप्यूटर ऑपरेटर के पास भेजा कर्मी, आरोपित ने नहीं बताया पासवर्ड

मथुरा: शिक्षक भर्ती घोटाले की परतें खोलने के लिए एसटीएफ अब बीएसए कार्यालय के सीसी टीवी फुटेज खंगालेगी। एसटीएफ पता लगना चाहती है कि घोटाले से जुड़े संदिग्ध कार्यालय में किस-किस कर्मचारी के संपर्क में थे। इधर, कंप्यूटर ऑपरेटर के पासवर्ड न बताने के कारण अभी एसटीएफ को फुटेज नहीं मिल सके हैं।
1विज्ञान, गणित भर्ती शिक्षक घोटाले की जांच में एसटीएफ रैकेट की जड़ तक जाना चाहती है। इसके लिए हर ¨बदु पर ध्यान दिया जा रहा है। मिड-डे-मिल उपस्थिति का डाटा खंगालने की तैयारी के बाद अब बीएसए कार्यालय के सीसी टीवी फुटेज भी तलाशे जा रहे हैं। एसटीएफ के सीसी टीवी फुटेज मांगे जाने के बाद बीएसए चंद्रशेखर ने एक कर्मी को जेल में बंद कंप्यूटर ऑपरेटर मोहित भारद्वाज के पास सीसी टीवी का पासवर्ड जानने के लिए भी भेजा था। 1मोहित भारद्वाज ने हेरफेर की आशंका जताते हुए पासवर्ड बताने से मना कर दिया। कंप्यूटर ऑपरेटर का कहना है कि वह कानूनी तरीके से ही पासवर्ड बता सकता है। सीसी टीवी डाटा निकालने को अब बीएसए किसी एक्सपर्ट की तलाश कर रहे हैं। संभावना जताई जा रही है कि सीसी टीवी फुटेज में कुछ ऐसे चेहरे कैद हैं, जिनके पास इस घोटाले से जुड़े कुछ राज हो सकते हैं। जैसे-जैसे पुलिस और एसटीएफ की कार्रवाई आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे रैकेट के सदस्य कार्रवाई को ठंडे बस्ते में डालने के लिए एडी-चोटी का जोर लगा रहे हैं। बीएसए चंद्रशेखर का कहना है कि एसटीएफ ने सीसी टीवी फुटेज मांगे हैं। पासवर्ड न मिलने के कारण अभी फुटेज उपलब्ध नहीं कराए जा सके हैं।

No comments:

Post a Comment

Facebook