Breaking Posts

Top Post Ad

प्रमोशन में आरक्षण को केंद्र बनाएगा कानून, केंद्रीय मंत्री अठावले बोले, मानसून सत्र में लाया जा सकता है बिल रामदास ने मायावती को भाजपा का समर्थन करने का दिया सुझाव

इलाहाबाद : केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं आधिकारिता राज्यमंत्री रामदास अठावले ने कहा कि प्रमोशन में आरक्षण के लिए केंद्र सरकार कानून बनाएगी। 18 जुलाई से शुरू होने वाले मानसून सत्र में इस बाबत बिल लाया जा सकता है।
1संगमनगरी में शुक्रवार दोपहर बाद प्रेस कांफ्रेंस में मंत्री ने कहा कि प्रमोशन में भी आरक्षण के प्रावधान के लिए कोशिश की जा रही है। इस मुद्दे पर दूसरे दल गुमराह कर रहे हैं। केंद्र सरकार का दलितों, पिछड़ों का आरक्षण खत्म करने का इरादा नहीं है।1बिल पास कराने के लिए राज्यसभा में बहुमत न होने पर अठावले ने कहा विपक्ष को दलितों-पिछड़ों के हितों के लिए बिल का समर्थन करना चाहिए। उन्होंने सामान्य वर्ग के लिए भी 25 प्रतिशत आरक्षण देने की वकालत की। कहा कि संसद में कानून बनाकर सामान्य वर्ग को आरक्षण दिया जा सकता है। 1यूपी में मायावती के सपा को समर्थन देने पर अठावले ने कहा मायावती को अपने दुश्मन नंबर वन से समझौता नहीं करना चाहिए था। मायावती ने दलितों नहीं बल्कि अपने फायदे को लिए सपा को समर्थन दिया। 1उन्होंने मायावती को भाजपा का समर्थन देने का सुझाव दिया। कहा भाजपा के ही समर्थन से मायावती यूपी की सीएम बनी थीं। आज मायावती भाजपा को मनुवादी कहकर कोस रही हैं।सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता केंद्रीय राज्य मंत्री रामदास अठावले ।

No comments:

Post a Comment

Facebook