Breaking Posts

Top Post Ad

पप्पू यादव ने शिक्षकों की तुलना जानवरों से कर डाली : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

पटना, लाइव हिन्दुस्तान टीम चुनावों के दौरान हमारे देश के राजनेताओं की जुबान कुछ ज्यादा ही तेज और तीखी हो जाती है। इसका अभी ताजा उदाहरण बिहार के समस्तीपुर में जन अधिकार मोर्चा के अध्यक्ष और सांसद पप्पू यादव के बयान में देखा जा सकता है।

पप्पू यादव ने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए शिक्षक की तुलना कुत्ते से कर दी। पप्पू यादव ने शिक्षकों को जानवर (कुत्तों) तक को पढ़ाने लायक नहीं माना। हालांकि इस बयान के बाद से शिक्षकों में काफी रोष व्याप्त है।
इस सभा में पप्पू यादव ने कहा था कि बिहार में और देश में कुत्तों पर कम से कम 18 हजार रूपये खर्च होता है लेकिन एक आम आदमी के परिवार की आमदनी 4 से 6 हजार रूपये मात्र है। उन्होंने कहा कि बिहार के 4.2 प्रतिशत स्कूलों में शिक्षक नहीं है। यदि शिक्षक हैं तो वे इंसान को पढ़ाने के लायक नहीं हैं।
पप्पू यादव यहीं नहीं रुके। उन्होंने आगे कहा कि आपको जानकर आश्चर्य होगा एक परिवार 18 रुपया में एक दिन में खाता है और बिहार में कुत्तों पर खर्च कम से कम 18 हजार रुपये है। ये भारत सरकार का सर्वे है और आम आदमी के पास पूरे परिवार पर 6400 रूपये भी खर्च करने की आमदनी नहीं है।

सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook