Breaking Posts

Top Post Ad

फर्जी शिक्षकों की हैं गायब पत्रावली : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

अमरोहा। बीएसए दफ्तर में हुई आगजनी की घटना यूं ही नहीं घटी। बीएसए स्तर से 25 शिक्षकों के दस्तावेज जांच को भेजे गए थे। इनमें सात शिक्षक फर्जी निकले थे। इन शिक्षकों की फाइलें रिकार्ड रूम में रखी थीं और आगजनी की आड़ में तीन पत्रावली गायब कर ली गईं। इसके अलावा एक फाइल मूल पत्रावली की भी गायब हुई है। इस फाइल में गोपनीय पत्राचार और कागजात थे।
सायं के समय बीएसए दफ्तर पहुंचे एडी बेसिक अशोक कुमार ने बताया कि सात फर्जी शिक्षकों में से तीन की पत्रावली गायब हैं। मूल पत्रावली भी दफ्तर में नहीं मिली है। शासना को अवगत करा दिया गया है।

वरिष्ठ लिपिक से की पूछताछ

अमरोहा। पुलिस ने नियुक्ति प्रभार के वरिष्ठ लिपिक मोहम्मद अहसान को दोपहर के समय हिरासत में लिया था और कोतवाली ले जाकर उनसे घंटों तक पूछताछ की थी। पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया।

दर्ज हुआ मुकदमा

अमरोहा। एबीएसए अमरोहा ध्यानचंद की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

ड्यूटी पर रहे चपरासी को निलंबित किया

अमरोहा। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी के दफ्तर के चपरासी धर्मपाल ने दफ्तर के निकट ही किराए पर कमरा ले रखा है। सोमवार की रात धर्मपाल की ड्यूटी लगाई गई थी, लेकिन वह ड्यूटी देने के बजाए कमरे पर जाकर सो गया। बीएसए गिरवर सिंह ने बताया कि चपरासी यदि दफ्तर पर मौजूद होता तो शायद घटना नहीं होती। पूछताछ के बाद तत्काल प्रभाव से चपरासी को निलंबित कर दिया गया है।

सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook