Breaking Posts

Top Post Ad

कक्षा 3 और 5 की छात्राओ को शिक्षक ने दिखाया स्कूल में अश्लील वीडिओ : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

लखनऊ : गुरु और शिष्य के पवित्र रिश्ते को एक प्रशिक्षु अध्यापक ने तार-तार कर दिया । प्राथमिक स्कूल के प्रशिक्षु शिक्षक ने छात्राओं को कक्षा में अश्लील फिल्म दिखाने जैसी घिनौनी हरकत कर डाली ।
बरेली में रामनगर के प्राथमिक स्कूल में पढ़ाने वाले प्रशिक्षु शिक्षक ने घिनौनी हरकत करते हुए उसने कक्षा 3 और 5 की छात्रओं को जबरन अश्लील वीडियो दिखाए और साथ ही उसके बाद उनसे छेडख़ानी भी की । स्कूल के शिक्षक कपिल पर आरोप है कि वह कक्षा तीन से लेकर पांच तक की बालिकाओं को एकत्र कर लिया उसके बाद जब शिक्षक ने उन्हें अश्लील गाने और वीडियो दिखाने शुरू किये तो वे दर और सहम गईं ।
उसके बाद उस टीचर ने एक बच्ची के साथ शिक्षक ने छेड़छाड़ भी की । इसके बाद बच्चों ने घर जाकर अभिभावकों को बताया तब कल अभिभावक बालिकाओं के साथ स्कूल पहुंचे और आरोपी शिक्षक को पकड़ा और पूछताछ करने लगे । शिक्षक ने अभिवावकों को स्कूल में चोरी का आरोप लगाकर उन्हें फंसाने की धमकी दीं ,खुद को घिरता पाकर शिक्षक भाग गया । अभिभावकों ने शिक्षक के खिलाफ बड़ागांव चौकी पर तहरीर दी है आरोपी प्रशिक्षु शिक्षक कपिल का कहना है कि मैंने केवल बच्चों को कुछ मोबाइल फोटो दिखाए और उनके फोटो खींचे है उन पर गलत आरोप लगाया जा रहा है ।
सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook