Breaking Posts

Top Post Ad

15000 ki counseling fir fansi : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

इलाहाबाद। बेसिक शिक्षा परिषद के प्राथमिक स्कूलों में 15 हजार सहायक अध्यापकों की नियुक्ति के लिए काउंसिलिंग की तारीख एनआईसी से डाटा नहीं मिलने के कारण तय नहीं हो पा रही। सचिव संजय सिन्हा ने 22 सितम्बर को एनआईसी को पत्र लिखकर आवेदकों का डाटा उपलब्ध कराने का अनुरोध किया था।
सूचना मिलने के बाद जिलेवार लिस्ट तैयार की जाएगी और उसके बाद काउंसिलिंग की तारीख घोषित होगी। एनआईसी को अभ्यर्थियों के हाईस्कूल, इंटरमीडिएट व स्नातक में मिले अंकों के अलावा बीटीसी, विशिष्ट बीटीसी, उर्दू बीटीसी या डीएड (विशेष शिक्षा) के आधार पर गुणवत्ता अंकों को निर्धारित करते हुए डाटा एक्सेल शीट पर उपलब्ध कराना है।इसके लिए ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 15 सितम्बर थी। आवेदन पूरा होने के बाद से अभ्यर्थी काउंसिलिंग की तारीख घोषित करने का दबाव बना रहे हैं। डाटा केलिए 22 सितम्बर को पत्र लिखने के बाद से बोर्ड के अफसर लगातार एनआईसी के संपर्क में बने हुए हैं ताकि काउंसिलिंग की तारीख घोषित हो सके।

सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook