Breaking Posts

Top Post Ad

गाजी इमाम आला - एन०सी०टी०ई० से परमीशन News updates : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

प्रिय समायोजित शिक्षक / शिक्षामित्र बन्धुओं, आप लोगों को अवगत कराना है कि आपसे सम्बन्धित प्रस्ताव पर एन०सी०टी०ई० से परमीशन के लिए आज शिक्षा विभाग के उच्च अधिकारियों की बैठक हुई है, तथा तैयार प्रारूप पर गहन मंत्रणा हुई, जिसे अन्तिम रुप दे दिया गया है। मित्रों आप लोगों की समस्याओं को देखते हुए आदरणीय मा० बेसिक शिक्षा मंत्री जी स्वयं संवेदनशील हैं।
और उक्त प्रस्ताव को किसी के भरोसे न छोड़ते हुए स्वयं दिल्ली लेकर जाने की तैयारी में हैं। कल अथवा परसों सम्बन्धित प्रस्ताव केन्द्र को भेज दिया जाएगा। प्रस्ताव भेजे जाने के पश्चात आपको अवगत भी करा दिया जाएगा। मा० मन्त्री जी एन०सी०टी०ई० व एम०एच०आर०डी० से प्रस्ताव पर परमीशन के लिए स्वयं बात भी करेंगे। मित्रों आप लोग धैर्य का परिचय दें, जो भी समस्याएँ आती हैं, उसका निदान अवश्य होता है। आप लोगों की समस्याओं का निदान भी अवश्य होगा।

प्रिय मित्रों हम आप लोगों से अपील करते हैं कि संगठन के ब्लाक अध्यक्ष, जिला, मण्डल व प्रदेश स्तर के पदाधिकारियों के अतिरिक्त अन्य कोई साथी हमारे दोनों मोबाइल नम्बरों पर अभी कुछ दिनों तक के लिए सम्पर्क न करें, अन्यथा कार्य में बाधा उत्पन्न होती है।


प्रिय मित्रों हम आप लोगों से यह भी अपील करते हैं कि 5, 6 व 7 अक्टूबर को होने वाले जंतर मंतर पर धरना प्रदर्शन के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए अपना अमूल्य योगदान दें। धन्यवाद॥ आपका अपना ----
गाजी इमाम आला
प्रदेश अध्यक्ष
शिव कुमार शुक्ला
प्रदेश संरक्षक
उ०प्र०प्रा०शि०मि०संघ।
उत्तर प्रदेश॥

सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook