Breaking Posts

Top Post Ad

चिलचिताती गर्मी में शिक्षक भर्ती को आवेदकों ने बहाया पसीना

बीएसए दफ्तर परिसर में सोमवार को सहायक अध्यापक भर्ती की काउंसिलिंग हुई। यहां पर पांच काउंटर लगाए गए। चिलचिलाती धूप में आवेदकों ने काउंसिलिंग के लिए पसीना बहाया। बहुत की अधिक गर्मी के बाद भी आवेदक लाइन में लगे अपनी बारी आने का इंतजार करने नजर आए।
सोमवार को बीएसए दफ्तर परिसर में सहायक अध्यापक भर्ती की काउंसलिंग कराने के लिए सुबह से ही आवेदकों का पहुंचना शुरू हो गया। दफ्तर में टेंट आदि की पूरी व्यवस्था गर्मी के चलते की गई। पांच काउंटर लगाकर बीएसए ने काउंसलिंग कराई। सुरक्षा को देखते हुए पुलिस बल भी कार्यालय परिसर में तैनात रहा। सत्र 2017-18 में सहायक अध्यापक भर्ती के प्रदेश में करीब 12 हजार पद स्वीकृत हैं। जिसमें जनपद हाथरस में 535 पदों पर भर्ती होनी होगी। इन पदों के सापेक्ष दो गुने अभ्यर्थी काउंसिलिंग के लिए बुलाए गए। सुबह से ही बीएसए दफ्तर के आस-पास के इलाके आवेदकों की भीड़ लग गई। जिनमें करीब 70 फीसदी महिला आवेदक थीं। जिन्हें एक-एक करके काउंसिलिंग के लिए बुलाया गया। यहां पर पुलिस बल भी काफी संख्या में तैनात रहा। एसडीएम ने जाना काउंसिलिंग का हाल: आवेदकों की अधिक संख्या होने के कारण बीएसए दफ्तर परिसर से लेकर आस-पास के इलाकों में आवेदकों की भारी भीड़ नजर आई। इस हालात का जायजा लेने एसडीएम सदर अरुण कुमार सिंह भी बीएसए दफ्तर पहुंचे और काउंसिलिंग की व्यवस्थाओं का जायजा लिया।
डायट प्राचार्य व बीएसए ने भी किया निरीक्षण : सुबह से ही बीएसए दफ्तर परिसर में आवेदकों की भीड़ काउंसिलिंग के लिए लग गई। यहां पर विभागीय कर्मी व्यवस्थाओं को दुरुस्त कराने में लगे हुए थे। काउंसिलिंग का जायजा डायट प्राचार्य सर्वेश कुमार और बीएसए ने निरीक्षण कर लिया।

No comments:

Post a Comment

Facebook